फतेहपुर सीकरी प्रत्याशी जूनियर इंजीनियर से भिड़े, एक दूसरे पर लगा एक गंभीर आरोप

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह खेरागढ़ के गांव नगला उद्दैया रोड पर शास्त्री वाली गली में एक घर पर धरने पर बैठे हुए हैं, उनका कहना है कि जूनियर इंजीनियर ने विद्युत चेकिंग के नाम पर रात को 10 बजे इस घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता की है, रामनाथ सिकरवार का कहना है कि जब उन्होंने जेई नीतेश को फोन किया तो के से पूछा कि आप रात को 10 बजे चेकिंग करने आए और चेकिंग के नाम पर घरों में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता की है।

साथ ही रामनाथ सिकरवार ने बताया कि जी द्वारा कहा गया कि आप हमारे घर आए और एक करोड़ रुपए चुरा कर ले गए हैं, सवाल यह उठता है कि दोनों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप लगाए गए हैं, रामनाथ सिकरवार का कहना है कि आखिर जेई के घर में एक करोड़ रुपए कहां से आए, अगर एक करोड़ रुपए में लेकर आया हूं, तो जेई ने यहां से चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली की है, उन्होंने कहा कि जेई इस विद्युत उपकेंद्र पर पिछले 7 सालों से तैनात हैं, आखिर इतने लंबे समय तक एक जगह पर कैसे रह सकता है, जेई के ऊपर या तो किसी सांसद, विधायक या मंत्री का हाथ है, इस वजह से जेई ने मेरे ऊपर आरोप लगाए हैं, और 7 सालों से यहां पर तैनात हैं।

इसी को लेकर रामनाथ सिकरवार स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठ गए। रामनाथ सिकरवार का कहना है कि जिन लोगों का भी के ऊपर हाथ है, हम उनकी भी जांच करा देंगे, इस दौरान के और रामनाथ सिकरवार के बीच फोन पर को तड़का भड़की हुई। और स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठ गए हैं।