पूर्व वायु सेवा अध्यक्ष ने बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो।

पूर्व वायु सेवा अध्यक्ष ने बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो। लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में वोट डालने की अपील

आगरा की दोनों लोकसभा सीटों के लिए 7 मई को चुनाव होना है, इसी को लेकर राजनीतिक पार्टियों चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। बीते दिनों देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा के दोनों लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में कोठी मीना बाजार मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था। वही सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी फतेहपुर सीकरी से सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में किरावली में भी एक जनसभा को संबोधित किया था।

चाहे क्षेत्रीय नेता हो या शीर्ष नेतृत्व या फिर प्रत्याशी सभी चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झौंक रहे हैं, और आगरा की बात की जाए तो आगरा में दोनों ही लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसीलिए आगरा में हर रोज किसी न किसी स्टार प्रचारक की मौजूदगी बनी रहती है।

इसी को लेकर फतेहपुर सीकरी से लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में पूर्व वायु सेवा अध्यक्ष आरकेएस भदौरिया ने रोड शो किया है। पूर्व वायु सेवा अध्यक्ष आज आगरा पहुंचे, आगरा पहुंचकर उन्होंने बाह क्षेत्र के देवता मैरिज होम अरनौटा से कौरथ, जैतपुर तक रोड शो किया इस दौरान सैकड़ो की संख्या में बीजेपी के समर्थक भी रोड शो के दौरान पहुंचे।

बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के साथ खुली जीप में पूर्व वायु सेवा अध्यक्ष आरकेएस भदौरिया ने सड़क किनारे खड़ी हुई जनता को हाथ हिलाकर अभिवादन किया और प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में वोट डालने की अपील की।