मासूम को खेत से तरबूज तोड़ना पड़ा भारी, ईट से कुचलकर हत्या करने का आरोप

थाना निबोहरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव हुमायूंपुर की एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जिसमें एक मासूम को खेत से तरबूज तोड़ना भारी पड़ गया परिजनों ने आरोप लगाया है कि मासूम बच्ची की खेत मालिक ने ईंट मार कर हत्या कर दी, जिसमें हुमायूंपुर निवासी सुभाष अपने चचेरे भाई के साथ खेत से तरबूज खरीदने गए हुए थे, इसी दौरान उनकी 4 वर्षीय बच्चे भी पीछे चली गई इसके बारे में उन्हें पता नहीं था और सुभाष तरबूज खरीद कर घर आ गए, जब घर आकर उन्होंने अपनी 4 वर्षीय बेटी खुशबू उर्फ अनन्या के बारे में पूछा तो खुशबू की मां ने बताया कि वह तो आपके साथ ही गई थी।

सुभाष ने कहा कि मैं उसे अपने साथ नहीं ले गया, ज्यादा समय बीत जाने पर परिजनों ने खुशबू की तलाश शुरू कर दी इसी दौरान बाजरे के खेत में खून से लथपथ हालत में खुशबू का शव मिला है, जिसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए परिजनों आरोप लगाया है कि खेत मालिक ने ईंट से खुशबू पर प्रहार किया है, जिससे उसकी मौत हो गई, घटना के बाद खेत मालिक भी मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस व एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल सिंह भी मौके पर पहुंच गए साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल सिंह ने बताया है कि हुमायूंपुर के रहने वाले सुभाष खेत से तरबूज खरीदने गए थे इसी दौरान उनकी 4 वर्ष से बेटी भी उनके पीछे चली गई, जब बहुत देर तक वह वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू कर दी और उसका शव बाजरे के खेत में खून से लथपथ हालत में मिला है, एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल सिंह ने बताया है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि आखिर पूरा मामला क्या है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और तहरीर के आधार पर कार्यवाही की बात कही है।