पूर्व मंत्री के नाती पर पुलिस ने ₹25000 का इनाम किया घोषित, पिता बेटी पर कार चढ़ाने की कोशिश के मामले में है आरोपी।

पूर्व मंत्री के नाती पर पुलिस ने ₹25000 का इनाम किया घोषित, पिता बेटी पर कार चढ़ाने की कोशिश के मामले में है आरोपी।

थाना शाहगंज क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले एक पिता अपनी बेटी को रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए जा रहा थे, आरोप लगाया गया है कि, इसी दौरान पूर्व मंत्री का नाती दिव्यांश चौधरी कार लेकर आया और पिता और बेटी पर कार चढ़ाने की कोशिश की है, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

पूर्व मंत्री उदयभान सिंह ने बीते दिनों एक प्रेस वार्ता की थी प्रेस वार्ता में उन्होंने पीड़ित परिवार के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए थे। और लड़की के फोटो और पर्सनल चैट भी सार्वजनिक कर दी थी। जिससे पंजाबी समाज के लोगों में आक्रोश का माहौल है।

पुलिस इस घटना में लगातार कार्यवाही में जुटी हुई है। और आरोपी दिव्यांश चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया है। पूर्व मंत्री उदयभान सिंह के नाती को लेकर पंजाबी समाज ने कल एक बैठक की थी। इस बैठक में पंजाबी समाज ने अपना आक्रोश व्यक्त किया था। और पुलिस को अल्टीमेटम दिया था कि फरार आरोपी को तीन दिन के अंदर गिरफ्तार किया जाए अन्यथा बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

इसी को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार आरोपी दिव्यांश चौधरी पर ₹25000 का इनाम भी घोषित किया गया है। साथ ही डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है, कि फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की एसओजी टीम सर्विलांस टीम लगातार दबिश दे रही है।