चांदी गबन मामले में पुलिस ने दो और अभियुक्तों को दबोचा, 1 कुंतल से ज्यादा चांदी का किया था गबन,

आगरा की थाना हरी पर्वत पुलिस ने चांदी गबन के मामले में दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, घटना 26 अप्रैल 2023 की है, थाना हरी पर्वत पर तहरीर दी गई थी, कि सर्राफा व्यापारी के यहाँ काम करने वाले नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर सर्राफा व्यापारी से धोखाधड़ी कर 145 किलो चांदी गबन की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस इस मामले में लगातार कार्रवाई में जुटी हुई थी, पुलिस ने इस मामले में पहले ही चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिनसे लगभग 80 किलोग्राम चांदी बरामद कर ली गई थी। एवं इन अभियुक्तों के द्वारा 10 किलो सफेद धातु को बेचकर अन्य सामान खरीद लिया गया था।

आगरा की थाना हरी पर्वत पुलिस गस्त कर रही थी, गस्त के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि सर्राफा व्यापारी की चांदी गबन करने की घटना में संलिप्त दो अभियुक्त गबन किए गए माल को कहीं बेचने की फिराक में टीपी नगर फ्लाईओवर के पास खड़े हैं। इस पर थाना हरी पर्वत पुलिस टीम के द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया, गिरफ्तार हुए अभियुक्तों के कब्जे से चार सफेद धातु की सिल्लियां बरामद हुई है, जिनका कुल वजन 30 किलो 90 ग्राम है, जिसकी अनुमानित कीमत 21 लाख रुपए बताई गई है।

पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय ने इस मामले को लेकर प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी दी है, सूरज राय का कहना है कि पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई थी, और आरोपियों की धड़पकड़ के प्रयास में जारी थे, एसीपी हरी पर्वत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, डीसीपी सिटी सूरज राय बताया है कि पूर्व में ही इनके चार साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है, साथ ही घटना का अनावरण करने वाली टीम को डीसीपी सिटी की तरफ से 25 हजार रुपए का कैश रिवार्ड दिया गया है।