अस्पताल के सेकंड फ्लोर पर चल रहे देह व्यापार पर पुलिस ने की छापामार कार्यवाही, 5 महिलाएं की बरामद

थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के अंतर्गत बोदला में मृत्युंजय हॉस्पिटल के सेकंड फ्लोर पर पुलिस ने देह व्यापार के धंधे पर छापा मार करवाई है, जिसमें थाना जगदीशपुरा पुलिस टीम व एएचटीयू की टीम ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्यवाही की है। इस दौरान पुलिस ने 5 महिलाऐं व तीन अभियुक्तों को पकड़ा है।

थाना जगदीशपुरा पर मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी, मृत्युंजय हॉस्पिटल के सेकंड फ्लोर पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है, इस पर पुलिस और एएचटीयू टीम में तत्काल कार्रवाई करते हुए छापा मार दिया, जिसमें पांच महिलाएं मिली। दो कस्टमर और एक मकान मालिक सहित कुल तीन अभियुक्तों को पकड़ा है, इस दौरान पुलिस ने मौके से 10 मोबाइल फोन, लगभग 13,900 नगद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

पुलिस ने छापामार कार्यवाही के दौरान शक्ति वर्धक दवाएं, स्प्रे और नशे का सामान भी बरामद किया है। एसीपी लोहा मंडी मयंक तिवारी ने बताया है थाना जगदीशपुरा के बोदला में मृत्युंजय अस्पताल है, जिसके सेकंड फ्लोर पर देह व्यापार का धंधा संचालित था, साथ ही एसीपी ने बताया कि पिछले डेढ़ महीने से यह गिरोह सक्रिय था, अब मुखबिर की सूचना पर थाना जगदीशपुरा पुलिस और एएचटीयू ने छापा मार कार्रवाई की है, एसीपी मयंक तिवारी ने बताया है इससे जुड़े हर एक पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे और जिसके भी तार इस गैंग से जुड़े होंगे उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।