चांदी कारोबारी की पत्नी की लूट के दौरान की हत्या, सनसनीखेज घटना

थाना कमला नगर क्षेत्र के अंतर्गत चांदी कारोबारी की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें चांदी कारोबारी रोज की तरह अपने काम पर गए थे। और जब उन्होंने शाम को लौट कर आकर देखा तो उनकी पत्नी का शव किचन में मृत अवस्था में पड़ा मिला, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए, जानकारी के अनुसार न्यू आदेश नगर, कमला नगर में सुनील सदन अपार्टमेंट में चांदी कारोबारी अपने पत्नी और दिव्यांग धेवती के साथ रहते हैं। और वह अपने काम करने के लिए फैक्ट्री गए थे जब रात को 10 बजे वह लौटे उन्होंने घर का गेट खटखटाया पर गेट नहीं खुला फिर फोन किया तो फोन भी नहीं उठा फिर उन्होंने दूसरी चाबी से प्लेट का ताला खोला जब अंदर जाकर देखा तो उनकी पत्नी का शव पड़ा हुआ था इस दौरान वह चीखते चिल्लाते हुए बाहर निकले और आसपास के लोगों को घटना से अवगत कराया इस दौरान आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए,

चांदी कारोबारी की पत्नी के गले में दुपट्टे से फंदा लगा हुआ था, और घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था, जानकारी के अनुसार चांदी कारोबारी ने बताया है कि जेवरात और कैश भी गायब है। घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और डॉग स्क्वायड एवं फील्ड यूनिट की टीम भी पहुंच गई साथ ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया है कि यह प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है, और मामले की हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है। साथ ही घटना का जल्द ही सफल अनावरण किया जाएगा। जो भी घटना में संलिप्त दोषी है जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।