भूत प्रेत का डर दिखाकर तांत्रिक ने महिला को गर्म चिमटे से पीटा, पति ने लगाया आरोप,

अंधविश्वास सदियों से चला आ रहा है। यह समाज में फैला ऐसा रोग है, जिसने समाज की नींव खोखली कर दी है। अंधविश्वास किसी जाति, समुदाय या वर्ग से संबंधित नहीं है बल्कि यह समान रूप से हर किसी के अंदर विद्यमान होता है। अंधविश्वास में पड़ा हुआ मनुष्य कई बार इस प्रकार के कार्य करता है, जो हास्यापद स्थिति पैदा कर देते हैं। वह ऐसी बातों पर विश्वास करने लगता है, जिनका कोई औचित्य नहीं होता। मनुष्य इस विकार से ग्रस्त है।

ऐसा ही एक मामला आगरा के थाना ट्रांस यमुना का सामने आया है, जिसमें एक महिला के सिर और पेट में दर्द था, महिला के जेठ और जेठानी डॉक्टर को दिखाने के बजाय तांत्रिक के पास ले गए, जेठ और जेठानी महिला को फिरोजाबाद के पास एक तांत्रिक के दिखाने ले गए, और फिर तांत्रिक का इलाज शुरू होता है, तांत्रिक ने पहले चिमटे और चाबुक को गर्म किया, फिर महिला की पीठ पर दागने लगा, जिससे महिला झुलस गई है, और पीठ पर जख्मों के निशान पड़ गए हैं, तांत्रिक के द्वारा महिला को भूत प्रेत का डर भी दिखाया गया और पीटा भी गया।

महिला के पति कमलजीत ने आरोप लगाते हुए बताया उनकी पत्नी के सिर और पेट में दर्द था, उनके बड़े भाई और उनकी भाभी कमलजीत की पत्नी को दिखाने के लिए फिरोजाबाद के पास किसी तांत्रिक पास ले गए थे, इसी दौरान तांत्रिक ने उनके गर्म चिमटे और चाबुक दाग दिए, कमलजीत ने बताया है कि पत्नी बेहोश हो गई, जब होश में आई तो उसकी चोटी पकड़कर भी पीटा गया है, इसी को लेकर कमलजीत ने थाना ट्रांस यमुना पर तांत्रिक, अपने भाई और भाभी के खिलाफ तहरीर दी है, वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।