रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की होने वाली जनसभा को लेकर प्रशासन ने कसी कमर,

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तहसील बाह के ज़रार मंडी मैदान में करेंगे विशाल जनसभा को सम्बोधित।

चुनावी माहौल चल रहा है। हर प्रत्याशी और हर पार्टी अपने जीत के दावे कर रही है। प्रत्याशी व पार्टियों के द्वारा बड़े-बड़े वायदे भी किए जा रहे हैं। इसी को लेकर आगरा में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी राजकुमार चाहर को क्षेत्रीय जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने इस सीट पर पूरा जोर लगा दिया है। लगातार शीर्ष नेतृत्व के नेताओं की जनसभाएं हो रही हैं, बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के द्वारा जनसभाओं को संबोधित किया गया था।

अब देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तहसील बाह के जरार मंडी मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। इसको लेकर प्रशासन की ओर से सुरक्षा की दृष्टि से व्यवस्थाओं को चाक चौबंद कर लिया गया है। एवं पुलिस ने सुरक्षा में चप्पे चप्पे पर जवानों की तैनाती की है। वही जनसभा के लिए मंच और पंडाल को पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है। जनसभा में हजारों की संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जिला आंवला से विशेष हेलीकाप्टर के द्वारा जरार मंडी मैदान पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।