मस्जिद पर हुई महिला की हत्या के मामले के खुलासे को लेकर परिजनों ने थाना ताजगंज पर किया हंगामा

थाना ताजगंज क्षेत्र के अंतर्गत दशहरा घाट नगला पेमा रोड पर स्थित एक मस्जिद में बीते कल महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था, परिजनों के द्वारा थाना ताजगंज पर हत्या का खुलासा करने को लेकर जोरदार हंगामा किया है। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में लोग एकत्रित हुए और हंगामा करने लगे, लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार किया जाए और हमें इंसाफ मिले।

पूरा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के अंतर्गत दशहरा घाट नगला पेमा रोड पर बीते कल का जिसमें एक मस्जिद में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था ,दोपहर के समय जब लोगों ने महिला के शव को देखा तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि महिला के चेहरे पर किसी भारी वस्तु से प्रहार गया था, जिससे महिला की पहचान न हो सके, लेकिन पुलिस को महिला के पास से पर्स मिला जिससे अहम सुराग प्राप्त हुए, साक्ष्यों आधार पर पुलिस ने महिला की शिनाख्त की और परिजनों को इसकी सूचना दी वहीं इस घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया।

परिजनों का कहना है कि सक के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा था, लेकिन उसे बाद में छोड़ दिया इसी को नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा काटा, अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस कब तक मामले का खुलासा करती है, और जांच के दौरान क्या तथ्य निकाल कर सामने आएंगे, पुलिस लगातार कार्रवाई जुटी हुई है। पुलिस ने जल्दी घटना का सफल अनावरण करने की बात कही है।