आगरा जिला अस्पताल के सीएमएस का फोन साइबर शातिरों ने किया हैक। जानिए पूरा मामला।

साइबर शातिरों के द्वारा लगातार आम या खास सभी को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है। अब एक मामला आगरा का आया है जिसमें आगरा जिला अस्पताल के सीएमएस के फोन को साइबर शातिरों के द्वारा हैक किया गया है। सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा में बताया है कि उनके फोन पर अनजान नंबरों से कॉल आ रहे हैं और कहा जाता है कि आपकी तरफ से मिस्ड कॉल आई है, लेकिन उनके द्वारा कोई मिस्ड कॉल किसी को नहीं की गई है। उनका कहना है कि 10 से 15 कॉल आ रहे हैं, उन्होंने बताया है कि गुरुवार सुबह से उन्हें कॉल आना शुरू हुए हैं।

इसी पूरे मामले को लेकर जिला अस्पताल के सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा ने साइबर क्राइम पुलिस से इसकी शिकायत की है वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साइबर क्राइम पुलिस के द्वारा उनके फोन को चेक किया गया तो उसमें कॉल फॉरवर्डिंग पाई गई, साइबर क्राइम पुलिस के द्वारा उनकी कॉल फॉरवर्डिंग को रिजेक्ट भी कर दिया गया लेकिन सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा का कहना है कि अब भी वही सिलसिला जारी है, अनजान लोगों के कॉल अब भी आ रहे हैं।

सीएमएस राजीव अरोड़ा ने बताया है कि उन्होंने अपने इस नंबर से जुड़े बैंक अकाउंट स्टॉप करवा दिए हैं, और साइबर क्राइम पुलिस को पुलिस को पुनः प्रार्थना पत्र देने जाएंगे जिससे छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके। सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा ने बताया है कि यह एक महत्वपूर्ण सीट है लोगों के साथ किसी भी चीज की डिमांड की जा सकती है, बड़े अधिकारियों को भी गलत जानकारियां दी जा सकती हैं, इसी को लेकर जिला अस्पताल सीएमएस राजेंद्र अरोड़ा ने मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी है।

साथी जिला अस्पताल के सभी कर्मचारियों को इस बात से अवगत करा दिया गया है कि अगर किसी के पास सीएमएस के फोन से कॉल आता है, और किसी भी चीज की डिमांड की जाती है, तो उसको पूरा ना किया जाए, फोन हैक होने से सीएमएस सकते में नजर आ रहे हैं।