चांदी कारोबारी की पत्नी से लूट कर हत्या करने वाले दो आरोपी बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दबोचे

आगरा थाना कमला नगर क्षेत्र के अंतर्गत न्यू आदर्श नगर में बदमाशों के द्वारा एक लूट व हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें चांदी कारोबारी की पत्नी के साथ लूट की गई थी, अब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि चांदी व्यापारी की पत्नी के साथ लूट व हत्या की घटना कारित करने वाले दो अभियुक्त कमला नगर में कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं, इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची तो दोनों युवकों के द्वारा पुलिस पर फायर खोल दिया गया, जवाबी कार्यवाही मैं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, दोनों ही बदमाशों के पैर में गोली लगी है और पुलिस का एक कांस्टेबल इस दौरान घायल हुआ है सभी को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है।

पूरा मामला थाना कमला नगर क्षेत्र के अंतर्गत न्यू आदर्श नगर का है जिसमें एक फ्लैट में चांदी कारोबारी अपनी पत्नी के साथ रहते थे, रोज की तरह वह अपने काम पर गए थे, जब शाम को आकर उन्होंने देखा उनकी पत्नी का शव मृत अवस्था में पड़ा हुआ था इसे देखकर उनके होश उड़ गए, इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी, चांदी कारोबारी ने बताया था कि उनकी जेवरात व नगदी भी गायब है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से 22,700 रुपए बरामद किए है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया है कि लूट व हत्या की घटना को कारित करने वाले दोनों अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है, दोनों ही बदमाशों के पैर में गोली लगी है और एक सिपाही भी घायल हुआ है, और पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। और घटना में शामिल जो भी हैं उनके धर पकड़ के भी प्रयास जारी हैं।