दबंगों ने युवक को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, पिस्टल देख लोगों में फैली दहशत

थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत स्याहीपुरा चौराहे का एक मामला सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि एक युवक अपनी बाइक से बाजार में सब्जी लेने आया हुआ था इसी दौरान पीछे से दबंग की गाड़ी ने उसमें ठोकर मार दी, तो बाइक सवार युवक ने कहा कि थोड़ा गाड़ी देखकर चलाओ यह बात दबंग को नागवार गुजरी और गाली गलौज करने लगे, युवक के द्वारा गाली गलौज का विरोध किया गया तो बीच सड़क पर सरेआम युवक की पिटाई कर दी। पीड़ित युवक अपने आप को बचाने के लिए लगातार भीख मांगता रहा लेकिन दबंगों ने उसकी एक न सुनी।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार मौजूद लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन दबंग युवक की कमर में लगी पिस्टल को देखकर लोगों में दहशत फैल गई, और सब लोग युवक को पिटता हुआ देखते रहे।

जवाहर पुरा निवासी राकेश ने बताया है कि वह सब्जी लेने आया हुआ था, इस दौरान उसकी बाइक से दबंग की गाड़ी टकरा गई और विवाद हो गया वहीं पीड़ित युवक के द्वारा गाली गलौज का विरोध किया गया तो दबंगों ने उस पीट डाला, पीड़ित युवक ने बताया है कि वह इस दौरान बेहोश हो गया और परिजनों ने आकर उसकी खबर सुध ली। इस घटना से पूरे बाजार में दहशत का माहौल हो गया।