बसपा सुप्रीमो आगरा में जनसभा को करेंगी संबोधित, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

आगरा लोकसभा की दोनों सीटों के लिए 7 मई को मतदान होना है। इसी को लेकर राजनीतिक पार्टियों लगातार आगरा पर अपनी नजर बनाए हुए हैं, और अलग-अलग पार्टियों से आगरा में स्टार प्रचारकों की मौजूदगी बनी रहती है। सभी अपनी पार्टी को जीतने के लिए वोटर से अपील कर रहे हैं।

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती आज आगरा आ रहीं हैं। मायावती आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। जनसभा के दौरान बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। इसी को लेकर प्रशासन ने भी सुरक्षा की दृष्टि से व्यवस्थाओं को चाक चौबंद करने में जुट गई है। चप्पे चप्पे पर जवानों की तैनाती की गई है। और हर एक संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

बहुजन समाज पार्टी ने आगरा की सुरक्षित लोकसभा सीट से पूजा अमरोही को अपना प्रत्याशी बनाया है। तो वही फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से रामनिवास शर्मा पर दाव खेला है। मायावती दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा संबोधित करने के लिए आगरा आ रहीं हैं।

बसपा सुप्रीमो 12:45 पर अपने विशेष वायुयान से खेरिया सिविल एयरपोर्ट पहुंचेगी, फिर 12:55 पर खेरिया सिविल एयरपोर्ट से विशेष हेलीकाप्टर के द्वारा हेलीपैड कोठी मीना बाजार पहुंचेंगी। और एक जनसभा को संबोधित करेंगी।