पुलिस ने 40 लाख रुपए के मोबाइल किए वापस, मोबाइल स्वामियों के चेहरे पे लौटाई मुस्कान।

पुलिस कमिश्नरेट आगरा लगातार आगरा वासियों की सहूलियत के लिए मुहिम जारी करे हुए हैं। जिसमें आगरा की लॉस्ट एंड फाउंड सेल लोगों के गुम हुए या चोरी हुए मोबाइलों को खोज कर वापस करने का काम करती है। कमिश्नरेट आगरा की पुलिस ने दो महीने की कड़ी मेहनत के बाद सिटी सर्विलांस जॉन टीम ने मोबाइल बरामद किए हैं।

पुलिस ने चोरी और गुम हुए लगभग 200 मोबाइल बरामद किए हैं, और मोबाइल स्वामियों के सुपुर्द किए है। गुम हुए या चोरी हुए मोबाइलों को पाकर मोबाइल स्वामियों के चेहरे खिल उठे और आगरा पुलिस का धन्यवाद करने लगे।

पुलिस कमिश्नरेट आगरा की सिटी सर्विलांस जॉन की खोया पाया सेल टीम ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरी और गुम हुए मोबाइलों को बरामद किया है, पुलिस ने लगभग 200 मोबाइल बरामद किए है जिनकी बाजार में अनुमानित की कीमत 40 लाख रुपए बताई गई है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया है कि मोबाइल आज दैनिक जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा हो गया है। और जब किसी का मोबाइल गिर जाता है, तो उसे बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, इसीलिए सिटी सर्विलांस की लॉस्ट एंड फाउंड सेल के द्वारा 200 मोबाइलों को बरामद किया गया एवं मोबाइल स्वामियों के सुपुर्द कर दिया गया।