यूपी बोर्ड की परीक्षाओं का परिणाम हुआ घोषित,आगरा में हाईस्कूल में सौम्या तो इंटर में अनू ने मारी बाज़ी

यूपी बोर्ड की परीक्षाओं का परिणाम हुआ घोषित

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद में दसवीं व बारहवीं के परिणाम घोषित कर दिए हैं पास हुए छात्र-छात्राओं के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है। सौम्या ने आगरा में हाई स्कूल में टॉप किया है। और वह बी.आर. इंटर कॉलेज में पढ़ाई करने बाली सोनिया ने 600 में से 583 अंक हासिल किए हैं ।

तो वहीं इंटरमीडिएट की अनु ने आगरा में इंटरमीडिएट में टॉप किया है और वह स इंटर कॉलेज भोलपुरा कुंडोल की छात्रा अनु ने इंटरमीडिएट में 500 में से 485 अंक हासिल किए हैं तो वहीं परिवारीजन भी बच्चों की कामयाबी को देखकर खुशी मना रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं

इंटरमीडिएट में बीआर इंटर कालेज, फतेहपुर सीकरी की सौम्या ने टॉप किया है। सौंम्या के 97.17% अंक है, वे प्रदेश के टॉपर्स में सातवें स्थान पर हैं। वहीं, आगरा में श्री शिव प्रसाद राष्ट्रीय इंटर कालेज अछनेरा के गौरव यादव 96.5 % के साथ दूसरे और भगवती देवी जैन कन्या इंटर कालेज की काजल कुमारी 95.17 % अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहीं हैं।

वहीं, हाईस्कूल में पीएस इंटर कालेज भोलपुरा कुंडौल की अनु धाकरे 97 प्रतिशत के साथ पहले स्थान पर हैं और प्रदेश में पांचवें स्थान पर हैं। सैनिक इंटर कालेज फतेहपुर, जैतपुर कलां की अंजली, एसबी कन्या इंटर कालेज नगला देवहंस फतेहाबाद की अदिति गुप्ता और एसएसएडी जी महाराजा इंटर कालेज डौकी की नेहा शर्मा सहित तीन छात्रा 96.4 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही हैं। मार्निंग रेज इंटर कालेज नवांमील के रंजीत कुमार 96.2 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर रहे हैं।