रामपुर से सपा प्रत्याशी के ऊपर महिला ने लगाये आरोप, पत्नी होने का किया दावा।

पूरे देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं, और प्रत्याशी भी एड़ी से छोटी तक का जोर लगा रहे हैं, और जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन आगरा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने जिला रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी मुजीब उल्लाह पर आरोप लगाए हैं, महिला ने बताया है कि 2012 में मुस्लिम रीति रिवाज से मुजीब अल्लाह से उनकी शादी हुई थी। और महिला के पारिवारीजनों ने हैसियत से ज्यादा शादी में दहेज दिया था।

लेकिन मुजीब अल्लाह व उसके घरवालों को दहेज से संतुष्टि नहीं हुई, इसी को लेकर महिला के साथ मारपीट की गई, उत्पीड़न किया गया, पीड़ित महिला ने बताया है कि उसको झूठ बोलकर 2015 में घर से निकाल दिया गया, मुजीब उल्लाह और पीड़ित महिला का एक बेटा भी है। और मैं अपने बेटे के साथ दर-दर की ठोकरे खा रही हूं।

रामपुर से समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी मुजीब उल्लाह ने अपना नामांकन किया है। उसमें मुजीब उल्लाह ने पांच शादियों का जिक्र किया है। जिसमें वर्तमान में उसकी पांचवी बीवी समरा नाज का नाम है। इसी को लेकर पीड़ित महिला ने पुलिस उपायुक्त नगर के कार्यालय में गुहार लगाई है। और मामले में कार्यवाही करने की मांग की है।

साथ ही महिला ने बताया है कि पिछले 9 सालों से कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है, लेकिन मुजीब अल्लाह ने जो किया है, वह बिल्कुल गलत है और मुस्लिम रीति रिवाज के खिलाफ है। महिला ने कहना है कि मुझे न्याय चाहिए, मुझे भी मेरा हक मिलना चाहिए, मैं अपने बेटे के साथ दर-दर पर भटक रही हूं। मुझे भी बराबर की हिस्सेदारी चाहिए।

पूरे मामले को लेकर पीड़ित महिला ने पुलिस उपायुक्त नगर के यहां रिपोर्ट दर्ज कराई है, अब देखने वाली बात यह है होगी कि आगरा पुलिस क्या कार्रवाई करती है।