घर में आग लगने से जिंदा जला व्यक्ति, मचा हड़कंप।

घर में आग लगने से जिंदा जला व्यक्ति मचा हड़कंप। परिजनों का हुआ रो रोकर बुरा हाल।

शुक्रवार की रात को आगरा में एक दर्द नाक हादसा सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति अपने घर में सो रहा था, इसी दौरान अचानक आग लग गई आग लगने से युवक की जिंदा चलकर मौत हो गई।

दरअसल मामला आगरा के नगला किशन लाल का है, जिसमें सत्य प्रकाश नामक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता था। बताया गया है कि परिवार में सत्य प्रकाश समेत 5 सदस्य थे। उनकी पत्नी और उनके तीन बच्चे, पत्नी अपने बच्चों के साथ किसी काम से हाथरस गए हुए थे। और सत्य प्रकाश घर पर अकेले थे।

इसी दौरान घर में अचानक आग लग गयी जिससे सत्य प्रकाश की मौत हो गई। माना जा रहा है कि सत्य प्रकाश को घर से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। अचानक हुई मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।और परिजनों का रो–रोकर बुरा हाल है। घर में से आग की लपटों को उठता देख स्थानीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए, और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी ,

जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच पाती तब तक आग बेकाबू हो गई, और सत्य प्रकाश की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं आग लगने के कारणों की भी जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है, कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी होगी ,वहीं पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।